What Was Robert Blalack Cause of Death? Oscar Winning VFX Artist Robert Blalack Passed Away at 73 News & More in Hindi

यहां हम एक दुखद और दुखद खबर साझा करने जा रहे हैं, कि रॉबर्ट ब्लैक, जो दृश्य प्रभावों की दुनिया में सबसे प्रसिद्ध शख्सियतों में से एक थे, का बुधवार, 2 फरवरी को निधन हो गया। यह खबर उनके फैंस के लिए बेहद शॉकिंग है और उन्हें पूरा प्यार है।

रॉबर्ट ब्लैकैक मौत का कारण क्या था?

उनके निधन की खबर सुनकर वे बहुत दुखी हैं। रॉबर्ट विजुअल इफेक्ट्स कंपनी, इंडस्ट्रियल लाइट एंड मैजिक के सह-संस्थापक थे। उन्होंने अपने करियर में बहुत अच्छा काम किया। उसके बारे में आपको बताने के लिए यहां कई बातें दी गई हैं। आप सही जानकारी प्राप्त करने के लिए सही पृष्ठ पर हैं। हम आपको इस लेख में सभी महत्वपूर्ण विवरण बताएंगे। आइए लेख जारी रखें, पढ़ते रहें।

रिपोर्ट के मुताबिक, रॉबर्ट ब्लैक का निधन बुधवार, 2 फरवरी को हुआ. उन्होंने 73 वर्ष की आयु में दुनिया छोड़ दी। उनके निधन की खबर की पुष्टि उनकी पत्नी कैरोलिन चारोन-ब्लैक ने की। अगर हम उनकी मृत्यु के कारण के बारे में जानने की कोशिश करें तो रॉबर्ट ब्लैक का उनके घर पर कैंसर से जोड़ियों में निधन हो गया।

रॉबर्ट ब्लैक की मृत्यु कैसे हुई?

हमें उस समय उनकी मृत्यु के कारण के बारे में इतनी अधिक जानकारी नहीं है। रॉबर्ट ने प्रसिद्ध फिल्म ‘स्टार वार्स’ पर अपने शानदार काम के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की, उन्होंने उसी के लिए अकादमी पुरस्कार जीता और दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने टेलीविजन चलचित्र, ‘द डे आफ्टर’ पर अपने काम के लिए प्रतिष्ठित एमी भी बनाया। उसके बारे में और जानने के लिए पेज को स्क्रॉल करें।

इसके अलावा, उन्होंने 29 साल की उम्र में ‘स्टार वार्स’ में उपयोग किए गए दृश्य प्रभावों को डिजाइन और पर्यवेक्षण करते समय लहरें बनाई थीं। रॉबर्ट ब्लैक की मृत्यु की खबर शानदार अभिनेता और हास्य अभिनेता लुई एंडरसन की 21 जनवरी को मृत्यु के कुछ दिनों बाद आती है।

मौत का कारण रॉबर्ट ब्लैकैक क्या था?

इसके अलावा, रॉबर्ट ने संयुक्त राज्य अमेरिका और अंतरराष्ट्रीय मिश्रित-मीडिया टीवी विज्ञापनों, प्रयोगात्मक फीचर फिल्मों, स्वतंत्र और स्थान-आधारित थीम पार्क की सवारी का भी निर्माण और निर्देशन किया।

कई लोग सोशल मीडिया पर अपनी अंतिम संवेदना दे रहे हैं एक पोस्ट है “कहा जाता है कि यह दर्द है कि उन्होंने उनके साथ काम किया और वह एक महान व्यक्ति थे और अपने काम के प्रति समर्पित थे।”

और दूसरा है “90 के दशक में रोब के लिए काम किया। वह कहता है कि वह अपने कार्यालय में गया और अपना ऑस्कर उठाया, बस यह महसूस करने के लिए कि यह कैसा लगा। यह उनके चाहने वालों के लिए बेहद दुखद है। वह एक अद्भुत व्यक्ति थे और उनके करियर में उनका एक प्रतिष्ठित नाम था।

हमने उसके बारे में सारी जानकारी साझा की। हम भी प्रार्थना करते हैं कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। आरआईपी रॉबर्ट ब्लैक। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।