Udaariyaan Today’s Episode 8th February 2022 Written Update, Angad and Tejo meets Each Other News & More in Hindi

हम उडरियान के नवीनतम एपिसोड के साथ वापस आ गए हैं। सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत जैस्मिन से होती है जो फतेह से पूछती है कि उसे गिफ्ट में क्या देने जा रही है। जैस्मिन का कहना है कि वह सिर्फ एक सामान्य शिक्षक है और अब, वह भी काम कर रहा है, इसलिए हम उसे एक महंगा उपहार नहीं दे सकते। वह फतेह से उसे एक वादा देने के लिए कहती है कि जब भी वह कुछ भी मांगेगी, वह उसे दे देगा।

उदयियां 8 फरवरी 2022 रिटेन अपडेट

फतेह उसे हाँ कहता है। जैस्मिन अमरीक को कॉल करती है और उससे कुछ तस्वीरें क्लिक करने के लिए कहती है। माही सिमरन से कहती है कि वह उसे अपनी पसंदीदा अंगूठी देगी। सिमरन कहती हैं कि परिवार किसी भी चीज से ज्यादा महत्वपूर्ण होता है।

फतेह गुस्से में वहां से चला जाता है। बाद में, रूपी और सत्ती एक दूसरे से बात करते हैं और सत्ती चाहती है कि फतेह विज्ञापन तेजो की शादी हो जाए। रूपी का यह भी कहना है कि अगर जैस्मिन और तेजो एक ही छत के नीचे रहेंगे तो जैस्मिन तेजो को नहीं रहने देगी। सत्ती का कहना है कि फतेह और तेजो कहीं और रह सकते हैं।

बाद में, तेजो बाद में फतेह को प्रिंसिपल देता है और वह यह देखकर खुश हो जाता है। वह तेजो को धन्यवाद कहता है और दूसरी तरफ जैस्मीन दूसरे कमरे में है और अपनी जीत का जश्न मना रही है। वह विर्क के परिवार को चिढ़ाने का फैसला करेगी। जबकि तेजो चाहता है कि जैस्मिन शांति से रहे।

बाद में, वह तेजो से कहता है कि वे सोच रहे हैं कि जैस्मीन की शादी के बाद उन्हें आजादी मिलेगी लेकिन वह जानता है कि वह किस रास्ते से गुजर रहा है। सिमरन तेजो से मिलती है और फतेह से शादी करने के लिए कहती है। बाद में, माही आती है और दूसरे कमरे में ले जाती है। तेजो सबका आशीर्वाद लेता है।

फतेह अपना काम सबको बताता है और वे भी खुश हो जाते हैं। फतेह का कहना है कि वह कल से ज्वाइन करेंगे। जैस्मिन का कहना है कि अब तेजो आ गया है और कहता है कि फतेह ने वादा करने के बाद भी उसे कोई उपहार नहीं दिया। वह तेजो को घर से निकालने के लिए कहती है।

जब जैस्मिन खुशबीर की बेइज्जती करती है तो फतेह उस पर गुस्सा हो जाता है। गुरप्रीत जैस्मीन को शांत होने के लिए कहता है और फतेह उसे अपनी हदें पार न करने के लिए कहता है। जैस्मीन तेजो का हाथ पकड़ती है और कहती है कि वह उसकी योजनाओं को जानती है और वह उसे अपनी योजनाओं में सफल नहीं होने देगी।

फतेह उसे जैस्मीन का हाथ जीने के लिए कहता है। वह घर से बाहर निकलती है और उसका अपमान करती है। बाद में, अंगद तेजो को रोते हुए देखता है और तेजो उसके कमरे में आता है और विर्क के घर में हुई हर बात बताता है।

रूपी उसे हर बार अपने घर न जाने के लिए कहती है। तेजो का कहना है कि उन्हें जैस्मीन को जाल से बाहर निकालने के लिए पता लगाना होगा। तेजो और अंगद एक दूसरे से मिलते हैं और अंगद कहते हैं कि अब वे जैस्मीन को रोक सकते हैं। तेजो विर्क के घर जाता है। एपिसोड समाप्त होता है।