(SSK2) Sasural Simar Ka 2 Latest Episode 8th February 2022 Written Update, She Helps Aditi Escape News & More in Hindi

Advertisement

जैसा कि हम जानते हैं ससुराल सिमर का लोगों के बीच काफी मशहूर है. टीवी पर शो जबरदस्त टीआरपी के साथ चल रहा है. यहां हम लेटेस्ट एपिसोड का लिखित अपडेट शेयर कर रहे हैं। प्रोमो वीडियो के मुताबिक शो रोमांचक होता जा रहा है. एपिसोड की शुरुआत एक सिमर से होती है जो गीतांजलि से कहती है कि उसे और आरव को कोई अलग नहीं कर सकता।

ससुराल सिमर का 2 8 फरवरी 2022 रिटेन अपडेट

लेकिन अगर वह कोशिश करना चाहती है, तो वह निश्चित रूप से कोशिश कर सकती है। वह आगे कहती है कि अदिति के मामले में वह जीती है क्योंकि वह गगन को डराने में कामयाब रही। गीतांजलि उससे कहती है कि उसकी माँ ने उसे बहुत अच्छा पढ़ाया है, इस प्रकार वह एक मामूली घर की लड़की होने के बावजूद घर की बहू बन गई है, सिमर उसे इसका करारा जवाब देती है और वहाँ से चली जाती है।

सिमर अदिति के पास जाती है और उसे बताती है कि गगन उससे बहुत प्यार करता है। अदिति इस बात को मानने से इंकार कर देती है। वह कहती है कि अगर वह वास्तव में उससे प्यार करता है, तो वह यहां आकर मुझे अपने प्यार के बारे में बताएगा। सिमर उसे बताती है कि गगन यहां आया था। यह सुनकर अदिति चौंक जाती है। हालाँकि, सिमर उसे गीतांजलि के व्यवहार के बारे में नहीं बताती है। वह सोचती है कि गीतांजलि यह सुनकर चिंतित हो जाएगी। वह उसे अपने साथ आने के लिए कहती है।

अदिति पूछती है कि वह उसे कहाँ ले जा रही है। सिमर उसे कुछ नहीं बताती। दूसरी ओर, गजेंद्र अपने परिवार के साथ दिलीप के घर आता है। गजेंद्र अपना छोटा सा घर देखकर निराश हो जाता है। दिलीप ने उन्हें नाश्ता करने के लिए कहा। लेकिन गजेंद्र ने नाश्ते के लिए मना कर दिया।

दिलीप की पत्नी उसे बताती है कि मयंक को चलने में समस्या है इसलिए उसे समय लगता है। यह सुनकर संध्या और सभी चौंक जाते हैं। तभी मयंक वहां आ जाता है। दिलीप उन्हें बताता है कि मयंक को चलने में परेशानी होती है लेकिन वह शानदार और स्मार्ट भी है। संध्या उससे पूछती है कि उसने अदिति को नहीं देखा है लेकिन वह शादी के लिए राजी हो गया है और उस पर कोई दबाव बनाने के लिए कहा।

वह बताता है कि उसने सोचा था कि उन्हें समस्या हो रही थी इसलिए वे अदिति से शादी करना चाहते थे। चित्रा ने मना कर दिया। आप देखेंगे कि सिमर अदिति से कहती है कि गगन भले ही उससे बात करने आया हो लेकिन जब से उसे गोली लगी है, वह भाग गया। अदिति चौंक गई। सिमर उससे कहती है कि वह उन्हें अलग नहीं होने देगी और उन्हें नारायण के घर जाना होगा।

वे जाते हैं लेकिन चौकीदार उसे रोक देता है। दूसरी तरफ संध्या आरव से कहती है कि मयंक अदिति के लिए अच्छा है। दूसरी ओर सिमर अदिति को दीवार पर चढ़ने के लिए कहती है। गीतांजलि देवी उन्हें देखने वाली हैं लेकिन चूक जाती हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।