Mona Heidari Viral Video Mona Heidari Video Goes Viral on Social Media Twitter Reddit Explained! News & More in Hindi

वायरल होने का रास्ता चुनने वाला एक और वीडियो है। इतना ही नहीं वायरल वीडियो अपने कंटेंट को लेकर दर्शकों के बीच गुस्सा भी बढ़ा देता है. हाल ही में Mona Heidari Video को देखने के लिए सर्च को बढ़ा दिया गया है।

मोना हेदरी वायरल वीडियो

लेकिन, इस बार लोग इस वीडियो को देखने के लिए उत्साहित नहीं हैं क्योंकि इसमें पत्नी के साथ हाथापाई दिखाई दे रही है. वीडियो में अधिकांश उल्लंघन करने वाली सामग्री है और लोग इसके बारे में विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बात कर रहे हैं। आपको बता दें कि वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी के खिलाफ अपना गुस्सा दिखाते हुए और उसके साथ बदसलूकी करता नजर आ रहा है.

मोना हेदरी वायरल वीडियो

अब, वीडियो ने अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चक्कर लगा लिया है क्योंकि लोग वीडियो में शख्स को ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ ही यह वीडियो शहर में चर्चा का विषय बन जाता है और इस बिगड़े हुए वीडियो को ऑनलाइन देखने के बाद लाखों लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

वीडियो ईरान का है जहां एक जोड़ा ऑनलाइन ट्रेंड कर रहा है क्योंकि उस व्यक्ति ने दिन के उजाले में अपनी पत्नी की हत्या कर दी। महिला का नाम मोना हेदरी है जो अपने ही पति के हाथों हत्या के समय महज 17 साल की थी। 12 साल की उम्र में उसकी जबरदस्ती उसके देवर से शादी कर दी गई।

इतना ही नहीं, 13 साल की उम्र में उसके पति ने उसके साथ बलात्कार भी किया और फिर 14 साल की उम्र में उसे जन्म दिया। अब, जब वह 17 साल की हुई, तो उसके पति ने दिन के उजाले में बेरहमी से उसका सिर काट दिया और उसके सिर का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में एक व्यक्ति दक्षिण-पश्चिमी शहर अहवाज़ की गली में अपनी क्षत-विक्षत युवा पत्नी के सिर को प्रदर्शित करता हुआ दिखाई दे रहा है।

मोना हेदरी का वीडियो ट्विटर पर वायरल

जब वीडियो सामने आया और वायरल हुआ तो लोग अपना गुस्सा दिखाते हुए मोना हेदरी के लिए इंसाफ की मांग करने लगे. सोमवार को, पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया, और फिर मामले को ईरान के महिला मामलों के उपाध्यक्ष, एन्सिह खज़ाली को प्रेरित किया गया है।

इस मामले की जांच जारी है और अधिकारी इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। आपको यह भी बता दें कि सुधारवादी दैनिक सज़ांडेगी ने कहा, “एक इंसान का सिर काट दिया गया, उसका सिर सड़कों पर प्रदर्शित किया गया और हत्यारे को गर्व था”।

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे आदमी काबू से बाहर हो जाता है और एक बार के लिए भी नहीं सोचता कि वह अपनी पत्नी के साथ क्या करने जा रहा है। क्रूर वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है और लोग अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बिगड़ती घटना के बारे में बात कर रहे हैं। ईरान में हुई इस बर्बरता के बारे में कई महिलाएं और पुरुष बात कर रहे हैं. हम भी इस वीडियो को सुनने और देखने के लिए तबाह हो गए हैं। हम भी चाहते हैं मोना हेदरी के लिए न्याय।