Kundali Bhagya, Latest Episode 9th February 2022 Full Written Update, Preeta Falls Over Karan News & More in Hindi

Advertisement

जैसा कि हम जानते हैं कि कुंडली भाग्य लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय शो है, यह शो टेलीविजन पर शानदार टीआरपी के साथ अच्छा चल रहा है। यहां हम लेटेस्ट एपिसोड का लिखित अपडेट शेयर कर रहे हैं। प्रोमो वीडियो के मुताबिक शो काफी दिलचस्प और एंटरटेनिंग होने वाला है. नवीनतम एपिसोड की शुरुआत कृतिका से होती है जो करीना को बताती है कि करण और प्रीता का रोमांस कभी नहीं रुकता। नताशा प्रीता से उसका हाथ पकड़कर उठने के लिए कहती है।

कुंडली भाग्य 9 फरवरी 2022 पूर्ण लिखित अपडेट

प्रीता खुद उठ जाती है और कहती है कि करण को अपना हाथ दो क्योंकि उसे सहारे की जरूरत है। पृथ्वी शंभू के बारे में सोचता है कि वह कहां गया। समीर ने घोषणा की कि लड़कों ने गेम जीत लिया है। दादी का कहना है कि खेल उनके बीच करण और प्रीता के बीच था लेकिन कई खेल में शामिल हो गए हैं इसलिए यह उचित नहीं है। उनके बीच स्टारिंग प्रतियोगिता होनी चाहिए।

कुंडली भाग्य 9 फरवरी 2022 रिटेन अपडेट

पृथ्वी सोचता है कि करण को इस चुनौती में प्रीता को जीतने देना चाहिए क्योंकि यह जीत उसकी आखिरी जीत होगी। कुछ समय बाद वह लूथरा हवेली और लूथरा इंडस्ट्रीज के मालिक बन जाएंगे। करण प्रीता को हराने के लिए अपनी आंखें झपकाता है लेकिन वह कोई प्रतिक्रिया नहीं देती है। वह करण से कहती है कि वह धोखा नहीं दे सकता और वह गेम जीत जाती है। सृष्टि और जानकी जीत के लिए खुश हो जाते हैं और जश्न मनाने के लिए नृत्य करते हैं। वहीं दूसरी तरफ महेश का डॉक्टर आता है।

राखी याद करती हैं कि कैसे उन्होंने महेश को लोगों से दूर रखने की सलाह दी थी। पृथ्वी सोचता है कि इस डॉक्टर ने महेश के पागल होने की पुष्टि की है क्योंकि उस समय महेश वास्तव में इस समय बिजली के झटके और अधिक मात्रा में दवाओं के कारण पागल है लेकिन उसकी हालत ठीक हो रही है।

पृथ्वी सोचता है कि डॉक्टर को उसके सुधार के बारे में नहीं पता होना चाहिए। राखी डॉक्टर को प्रीता से मिलवाती है। प्रीता उससे कहती है कि वह बाद में उससे उसके क्लिनिक में मिल जाएगी।

वह उस पर सिर हिलाता है। वह शर्लिन को घर से बाहर आते देखती है और सोचती है कि शर्लिन घर के अंदर क्या कर रही थी। नागरे से मिलती है। वह उससे कहता है कि उसने उसके लिए पूरे दिल से काम नहीं किया। वह उससे कहती है कि वह नहीं चाहती कि वह उसके लिए काम करे।

पृथ्वी नागरे को नोटिस करता है और उसे कॉल करता है। वह उसे प्रीता से दूर रहने के लिए कहता है और वह उसे नारियल बम के बारे में बताता है। करण नागरे को नारियल के बारे में बात करते हुए सुनता है लेकिन नागरे विषय बदल देता है। करण को नागरे पर शक है। वह कहता है कि प्रीता को मदद मांगनी चाहिए। वह बताता है कि उसके दुश्मन बढ़ रहे हैं।

पृथ्वी शंभू को ढूंढता है और उसे एक तरफ ले जाता है और बम के बारे में पूछता है। शंभू उसे नारियल बम देता है। पृथ्वी नारियल की अदला-बदली करता है। पृथ्वी पंडित जी को पूजा शुरू करने के लिए कहता है। शर्लिन प्रीता को पूजा की थाली देती है।

करण सोचता है कि शर्लिन हताश क्यों दिख रही है। प्रीता और करण पूजा करने के लिए अलाव के पास जाते हैं। पृथ्वी उन्हें रोकता है और अलग से पूजा करने को कहता है। एपिसोड खत्म।