Kundali Bhagya, Latest Episode 8th February 2022 Written Update, Sherlin Gets Really Angry News & More in Hindi

Advertisement

जैसा कि हम जानते हैं कि कुंडली भाग्य लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय शो है, यह शो टेलीविजन पर शानदार टीआरपी के साथ चल रहा है। यहां हम लेटेस्ट एपिसोड का लिखित अपडेट शेयर कर रहे हैं। प्रोमो वीडियो के मुताबिक शो काफी दिलचस्प और एंटरटेनिंग होने वाला है. नवीनतम एपिसोड की शुरुआत नताशा से होती है जो सृष्टि और जानकी से पूछती है कि इसलिए उन्होंने उसे डांस फ्लोर से खींच लिया।

कुंडली भाग्य 8 फरवरी 2022 रिटेन अपडेट

पृथ्वी करण को बुलाता है और उसके साथ कुश्ती खेलने के लिए चैलेंज करता है। करण चुनौती जीत जाएगा इसलिए हर कोई उसके लिए ताली बजाएगा। करण ने डांस कर अपनी जीत का जश्न मनाया। समीर और सृष्टि उसके साथ जुड़ जाते हैं। करीना ने समीर को हिम्मत करके गाना गाने के लिए कहा। समीर का कहना है कि वह एक बाथरूम गायक के रूप में गाता है। वह सृष्टि को देखकर “दिल में हो तुम” गाना गाता है।

करण कहता है कि उसकी बारी है और वह प्रीता को फोन करता है और उससे कहता है कि वह सच नहीं देगा क्योंकि कोई भी उसका जवाब नहीं समझेगा इसलिए यह एक हिम्मत है। वह उसके साथ मुकाबला करने के लिए चुनौती देता है। वह उससे असहमत है। वह उससे पूछता है कि वह इस छोटी सी चुनौती को स्वीकार नहीं कर सकती और वह उसका मजाक उड़ाता है।

सृष्टि कहती है कि यह एक बहुत ही सरल चुनौती है और कहती है कि एक बड़ी चुनौती के लिए करण समीर से कुछ सामान लाने के लिए कहता है। प्रीता और सृष्टि समीर से वह सामान लाने के लिए कहते हैं कि लड़कियां किसी से कम नहीं होती हैं। राखी प्रीता का समर्थन करती है। करण राखी से कहता है कि वह उसकी मां है और पूछती है कि वह प्रीता का समर्थन क्यों कर रही है, वह जवाब देती है कि वह एक महिला के रूप में उसका समर्थन कर रही है।

समीर का कहना है कि नताशा डांस में कमाल की हैं उन्हें कॉम्पिटिशन में कोई नहीं हरा सकता. फिर नताशा और प्रीता चैलेंज स्वीकार कर डांस करते हैं। सृष्टि और जानकी प्रीता की दूसरी तरफ समीर की मदद करती हैं और नताशा करण का समर्थन करती हैं।

आप एपिसोड में देखेंगे कि, शर्लिन किसी को घर में घुसते हुए देखती है, इसलिए वह अंदर जाती है, पृथ्वी को लगता है कि वह इस खेल को अब और विविध तक नहीं बढ़ा सकता है और सोचता है कि शंभू कब आएगा। शंभू वहां पहुंचता है और पृथ्वी उसके पास जाता है। शर्लिन मोना से पूछती है कि वह अब तक कहां थी। मोना इंजेक्शन के बारे में बताती है और कहती है कि वह यह इंजेक्शन लाने गई थी। शर्लिन उसे कहती है कि महेश को सामान्य जीवन नहीं जीना चाहिए।

वह महेश की हालत खराब करने के लिए उसे इंजेक्शन लगाने का निर्देश देती है। वह उसे बताती है कि महेश तहखाने से अपने कमरे में चला जाता है। शर्लिन का कहना है कि महेश लूथरा को किसी भी कीमत पर ठीक नहीं होना चाहिए अगर वह ठीक रहेगा तो सब कुछ बर्बाद हो जाएगा और एपिसोड खत्म हो जाएंगे। देखते हैं एपिसोड में आगे क्या होता है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।