केरल के ट्रेकर आर बाबू ने पलक्कड़ में कूर्मबाची पहाड़ी से बचाए जाने के बाद उन्हें चूमकर भारतीय सेना के कर्मियों को धन्यवाद दिया (देखें वीडियो) , जानिए क्या हुआ?

भारतीय सेना ने बुधवार को केरल के पलक्कड़ में कूर्मबाची पहाड़ी की एक गलती रेखा से एक ट्रेकर आर बाबू को बचाया। बाबू 7 फरवरी को फाल्ट लाइन में फंस गए। बचाए जाने के बाद बाबू ने भारतीय सेना के जवानों को चूमकर उनका शुक्रिया अदा किया। करीब 45 घंटे तक ट्रेकर फंसा रहा। संयोग से किसी एक व्यक्ति को बचाने के लिए यह राज्य में सबसे बड़ा ऑपरेशन है।

यहाँ वीडियो है:

(सामाजिक रूप से आपके लिए सोशल मीडिया की दुनिया से सभी नवीनतम ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सूचनाएं लाता है, जिसमें ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब शामिल हैं। उपरोक्त पोस्ट सीधे उपयोगकर्ता के सोशल मीडिया अकाउंट से एम्बेड की गई है और नवीनतम स्टाफ ने सामग्री को संशोधित या संपादित नहीं किया हो सकता है। सोशल मीडिया पोस्ट में दिखाई देने वाले विचार और तथ्य नवीनतम की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं, साथ ही नवीनतम इसके लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व नहीं मानते हैं।)

केरल के ट्रेकर आर बाबू ने पलक्कड़ में कूर्मबाची पहाड़ी से बचाए जाने के बाद उन्हें चूमकर भारतीय सेना के कर्मियों को धन्यवाद दिया (देखें वीडियो)
, जानिए क्या हुआ?